क्या अनिल कुंबले बनेंगे टीम इंडिया के नए कोच

नई दिल्ली। इंडियन टीम के नए कोच के नाम पर मुहर लगने में अब कुछ ही दिनों का समय बाकी रह गया है। मंगलवर को कोच पद के लिए  कुछ अहम उम्मीदवारों के इंटरव्यू लिए जिनमे सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण शामिल रहे।

सौरव गांगुली और लक्ष्मण कोलकाता में मौजूद होने के बावजूद वीडियो कॉन्फ़्रेन्सिंग के ज़रिए इसमें जुड़े। सचिन फ़िलहाल लंदन में हैं। गांगुली ने कहा कि उन्होंने करीब 10 लोगों के इंटरव्यू लिए हैं और वह बीसीसीआई को भारतीय टीम के कोच के पद के लिए नाम मंगलवार को बता देंगे।

कोच पद के लिए इंटरव्यू कोलकाता में लिए गए भारतीय उम्मीदवारो में अनिल कुंबले, लालचंद राजपूत, प्रवीण आमरे और रवि शास्त्री जैसे नाम शामिल रहे। जहां कुंबले, राजपूत और आमरे ने कोलकाता पहुंच कर इंटरव्यू दिया तो वहीं शास्त्री ने वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के ज़रिए इंटरव्यू दिया।

इनके अलावा विदेशी उम्मीदवारो में स्टुअर्ट लॉ और टॉम मूडी जैसे नाम शामिल रहे। न्यूज़ीलैंड और अफ़गानिस्तान के पूर्व कोच एंडी मोल्स के भी इंटरव्यू देने की खबर है। इंटरव्यू की प्रक्रिया पूरी होने के बाद सबसे आगे वह नाम सामने आ रहा है जिसके कोचिंग अनुभव को लेकर सवाल उठाए जा रहे थे। अनिल कुंबले, 132 टेस्ट और 271 वनडे के साथ सभी आवेदनकर्ताओं में सबसे बड़ा नाम रहे इसमें कोई शक नहीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com