चलती ट्रेन में महिला से दुष्कर्म, वीडियो बनाते रहे लोग, पुलिस भी हुई हैरान

दुनियाभर से बीते कुछ समय से कई हैरान कर देने वाली घटनाएं सामने आ रही है इस बीच एक ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है जिसमे बताया जा रहा है कि पेंसिल्वेनिया के फिलाडेल्फिया में चलती ट्रेन में एक महिला के साथ दुष्कर्म किया गया है। हैरान कर वाली बात है कि महिला से 40 मिनट तक दुष्कर्म की वारदात हुई, मगर साथी यात्री वीडियो बनाते रहे। पुलिस इस बात से भी दंग है कि किसी भी यात्री ने 911 पर डायल क्यों नहीं किया। फिलहाल इस केस की तहकीकात की जा रही है।

वही दक्षिणपूर्वी पेनसिल्वेनिया परिवहन प्राधिकरण के पुलिस प्रमुख ने बताया कि जब महिला के साथ छेड़छाड़ तथा दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया, तब ट्रेन में लगभग दो दर्जन से ज्यादा लोग उपस्थित थे। पुलिस को यकीन नहीं हो रहा है कि ट्रेन में एक भी गवाह ने 911 पर डायल नहीं किया था, वे इस बात की तहकीकात कर रहे हैं कि क्या कुछ दर्शकों ने दुष्कर्म को फिल्माया है।

वही बुधवार रात नॉर्थ फिलाडेल्फिया में पुरुष और महिला दोनों एक ही स्टॉप पर ट्रेन में चढ़ गए। अफसरों ने कहा कि उन्होंने परिवहन प्राधिकरण के एक कर्मचारी के 911 कॉल के तकरीबन तीन मिनट के अंदर जवाब दिया। इस मामले में पुलिस ने 35 वर्षीय फिस्टन नगोय को अरेस्ट किया है। नगोय की गिरफ्तारी के हलफनामे में दुष्कर्म का विस्तृत समय सम्मिलित हैं, जिसमें उन 40 मिनटों के दौरान महिला बार-बार नगोय को दूर धकेलती हुई नजर आती है। हलफनामे से यह साफ़ नहीं था कि उन 40 मिनट में कितने लोग उपस्थित थे। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com