अनुष्का शर्मा के बाद पापा विराट कोहली ने शेयर की बिटिया वामिका की ‘ब्रेकफास्ट फोटो’

अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बेटी वामिका इन दिनों सोशल मीडिया में छायी हुई हैं। अनुष्का ने अष्टमी पर वामिका की अपने साथ एक क्यूट फोटो शेयर की थी, जो वायरल हुई थी। अब पापा विराट कोहली ने अनुष्का और वामिका के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जो देखते ही देखते वायरल हो गयी है। इस फोटो को महज़ 30 मिनट के अंदर 8 लाख से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, फैंस धड़ाधड़ कमेंट कर रहे हैं।

फोटो में नन्हीं वामिका, पापा विराट और मम्मी अनुष्का के साथ बैठकर ब्रेकफास्ट करती नज़र आ रही हैं। वामिका के लिए स्पेशल चेयर लगायी गयी है, जिसकी ऊंचाई अधिक है। वामिका की पीठ कैमरे की तरफ़ है। विराट और अनुष्का मुस्कुराते हुए कैमरे की तरफ़ देखकर पोज़ दे रहे हैं। इस फोटो के साथ विराट ने कोई कैप्शन नहीं लिखा है, बस दिल की इमोजी बनाकर बेटी के लिए अपनी प्यार ज़ाहिर किया है। विराट और अनुष्का इसी साल माता-पिता बने हैं।

बता दें, विराट इन दिनों टी 20 वर्ल्ड कप को लेकर ख़बरों में हैं। भारतीय टीम का पहला मुकाबला पाकिस्तान से होने वाला है, जिसकी वजह से क्रिकेट के फैंस में ज़बरदस्त उत्साह है। वहीं, अनुष्का की बात करें तो वो फ़िलहाल फ़िल्म प्रोडक्शन में व्यस्त हैं। अनुष्का ने 2015 में अपनी फ़िल्म प्रोडक्शन कम्पनी क्लीन स्लेट फ़िल्म्ज़ की शुरुआत की थी। अनुष्का की पहली होम प्रोडक्शन फ़िल्म एनएच 10 थी, जो बॉक्स ऑफ़िस पर तो सफल रही ही, साथ ही समीक्षकों की भी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिलीं। अपने बैनर तले अनुष्का कम बजट की ऐसी फ़िल्मों का निर्माण करती हैं, जो कंटेंट-प्रधान हों।    


इसके बाद अनुष्का ने फिल्लौरी, परी और बुलबुल का निर्माण किया। बुलबुल को छोड़कर बाक़ी सभी फ़िल्मों में मुख्य भूमिका अनुष्का शर्मा ने ही निभायी थी। फिल्लौरी फेंटेसी कॉमेडी फ़िल्म थी, जबकि परी और बुलबुल हॉरर-थ्रिलर थीं। इसके अलावा अनुष्का ने अमेज़न प्राइम के लिए वेब सीरीज़ पाताल लोक का भी निर्माण किया, जो काफ़ी चर्चित रही। इस वक़्त अनुष्का की फ़िल्म क़ाला निर्माणाधीन है, जिससे इरफ़ान के बेटे बाबिल बॉलीवुड डेब्यू करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com