राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के सामने इस फीमेल एंकर ने कुछ ऐसा किया,सब रह गए हैरान

रूस (Russia) में एक अमेरिकी फीमेल एंकर चर्चा का विषय बन गईं हैं. वजह है राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) के साथ बातचीत के दौरान उनकी हरकतें. स्थानीय मीडिया का तो यहां तक कहना है कि एंकर ने खुद को सेक्स ऑब्जेक्ट के तौर पर पेश किया. दरअसल, सीएनबीसी की हेडली गैंबल मॉस्को में आयोजित एक कार्यकम में बतौर मॉडरेटर उपस्थित थीं. इस दौरान, पुतिन से सवाल-जवाब के वक्त वह अजीब हरकतें करती रहीं.

सीधे व्लादिमीर पुतिन की तरफ किए पैर

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘एनर्जी फोरम’ के एक कार्यक्रम में राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन भी मौजूद थे. इस दौरान, सीएनबीसी की हेडली गैंबल ने राष्ट्रपति से सवाल-जवाब किए. जब पुतिन अपनी बात कह रहे थे, तब गैंबल अजीब तरीके से अपने पैर हिलाती रहीं. कई बार तो उन्होंने सीधे राष्ट्रपति की तरफ अपने पैर कर दिए. इतना ही नहीं, उन्होंने जीभ निकालकर भी इशारे किए, जिन्हें अभद्र माना जा रहा है. रूसी मीडिया का कहना है कि यूएस एंकर ने खुद को सेक्स ऑब्जेक्ट के तौर पर पेश करनी की कोशिश की.

‘President का ध्यान भटकाने की कोशिश’

वहीं, पुतिन के Propagandist व्लादिमीर सोलोविओव ने स्थानीय मीडिया से बातचीत में कहा कि सीएनबीसी की हेडली गैंबल ने राष्ट्रपति का ध्यान भटकाने की कोशिश की. उन्होंने कहा, ‘हेडली का व्यवहार अस्वीकार्य है. उनकी हरकतें देखकर ऐसा लग रहा था, जैसे को राष्ट्रपति के सामने खुद को सेक्स ऑब्जेक्ट के तौर पर पेश कर रही हैं. उन्हें इसका भी डर नहीं था कि इन हरकतों के लिए उनकी आलोचना हो सकती है’. इस संबंध में CNBC और हेडली की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Gamble ने कहा- ‘माय बेस्ट एंगल’ 

हालांकि, हेडली गैंबल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर न्यूजपेपर में छपी अपनी फोटो जरूर पोस्ट की है, जिसमें उनकी अजीब हरकतों को दिखाया गया है. उनके कैप्शन में लिखा है, ‘माय बेस्ट एंगल’. हेडली ने यूरोप गैस संकट के बारे में पुतिन से सवाल किया था. इस पर जब उन्होंने बोलना शुरू किया, तो हेडली अजीब हरकतें करनी लगीं. कभी वो अपनी टांगों को हिलातीं, तभी अजीब एक्सप्रेशन देतीं. इसी को लेकर अब रूस में बवाल मचा हुआ है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com