श्रीकाकुलम में एक महिला ने कीटनाशक खाकर की आत्महत्या

डेविडिगम गांव के सिरिपुरम उचिथा ने गुरुवार को श्रीकाकुलम मंडल के भवनपाडु समुद्र तट पर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक, ओडिशा में परलाखेमुंडी के पास डेविडिगम गांव की उचिथा (21) इसी गांव के पुरुकोंडा दुर्गाप्रसाद से आठ साल से प्यार करती थी। दुर्गा प्रसाद ने पांच साल पहले दूसरी महिला से शादी की थी और उनका एक बेटा है। दुर्गा प्रसाद और साहित्य के बीच प्रेम संबंध फिर भी जारी रहा। वे दोनों गुरुवार को भवनापडु बीच पर आए थे।

पीड़िता नहाने के बाद पास के बगीचे में पहुंच गई। और कीटनाशक खाकर आत्महत्या कर ली। मछुआरों को देखकर स्थानीय पुलिस को सूचना दी। नौपाड़ा के सब-इंस्पेक्टर साई कुमार के मौके पर पहुंचने से पहले ही पीड़िता की मौत हो चुकी थी। ब्योरा जानने के बाद मामला दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए टेककली जिला केंद्रीय अस्पताल भेज दिया गया है. मृतक के पिता विजाग ऑटो नगर में दर्जी का काम करते थे।

कोरोना अपडेट: पिछले 24 घंटों में 10 नई मौतों के साथ आंध्र प्रदेश में मरने वालों की संख्या बढ़कर 14,286 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, 540 नए मामले दर्ज किए गए, जिससे राज्य भर में कुल मामलों की संख्या 20,59,122 हो गई। वहीं गुरुवार को 557 नए मरीज ठीक हुए, जिससे स्वस्थ होने वालों की कुल संख्या 20,38,248 हो गई और वर्तमान में 6588 सक्रिय मामले हैं। आंध्र प्रदेश ने अब तक राज्य भर में 2.89 कोविद -19 परीक्षण किए हैं, जिसमें पिछले चौबीस घंटों में 50,350 परीक्षण शामिल हैं। राज्य ने आंध्र प्रदेश में राज्य भर में चार करोड़ से अधिक लोगों को टीका लगाया है। इस बीच, आंध्र प्रदेश सरकार ने कोरोनावायरस मामलों की समीक्षा के बाद रात के कर्फ्यू को 31 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है। कर्फ्यू सुबह 12 बजे से सुबह 6 बजे तक लागू रहेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com