चिंकारा हिरण की खाल बेचता था मंदिर का पुजारी, जानिये इस तरह हुआ पर्दाफाश

जानवरों के लिए काम करने वाली संस्था पीपल फार एनीमल के मेंबर्स तथा लोनी के थाना ट्रॉनिका सिटी पुलिस ने पिछले मंगलवार को दौलत नगर कालोनी स्थित शिव धाम मंदिर में छापा मारकर एक मंदिर के पंडित के कमरे से चिंकारा हिरण की एक खाल जब्त की है। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर वन्य जीव अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

वही प्राप्त खबर के मुताबिक, मामले की तहरीर थाना ट्रानिका सिटी पुलिस को एक पशुओं से संबंधित पीपल फ़ॉर एनिमल द्वारा दी गई। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस को ट्रॉनिका सिटी थाना इलाके के दौलत नगर कालोनी स्थित शिव धाम मंदिर में पुजारी द्वारा चिंकारा की खाल बेचे जाने की तहरीर प्राप्त हुई थी। जिसके पश्चात् पुलिस टीम ने मंदिर के पुजारी दामोदर शास्त्री के कमरे में छापा मारा।

वही यहां से पुलिस टीम को दरी के नीचे रखी गई चिंकारा की खाल जब्त हुई। पुलिस ने पंडित को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए थाने ले आई। पूछताछ में अपराधी ने अपना नाम दामोदर शास्त्री निवासी दौलत नगर बताया। अपराधी मूल तौर पर गांव सेनवा शेरगढ़ मथुरा, यूपी का रहने वाला है। वह लगभग आठ साल से मंदिर में रहकर पूजा-अर्चना कर रहा है। पीएफए पदाधिकारी की शिकायत पर अपराधी के विरुद्ध वन्य जीव अधिनियम के तहत मामला दायर किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com