रियलिटी शोज ने इन कलाकारों को दिलाई नई पहचान …

मनोरंजन जगत में नाम कमाने में भले ही वक्त लगता हो, लेकिन यहां अपनी पहचान खोने में समय नहीं लगता। कामयाबी के मुकाम तक पहुंचने के लिए भले ही सालों- साल मेहनत की हो लेकिन गुमनामी में खोने में ज्यादा वक्त नहीं लगता। टेलीविजन में भी ऐसे कई कलाकार मौजूद हैं जो लगातार मेहनत के बाद में इंडस्ट्री में ज्यादा दिन टिक नहीं पाए। ऐसे में गुमनाम होते इन कालकारों के लिए रियलिटी शो किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं। टीवी के ऐसे कई सितारे हैं, जिन्होंने रिएलिटी शोज के बदौलत अपनी खोई हुई पहचान वापस हासिल की। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ कलाकारों के बारे में- 

राहुल वैद्य 

बीते दिनों कई पॉपुलर रियलिटी शोज में नजर आ चुके राहुल वैद्य इन रिएलिटी शोज के जरिए लोगों के बीच काफी मशहूर हो चुके हैं। कभी अपनी सिंगिग के लिए प्रसिद्ध राहुल धीरे- धीरे गुमनामी में खो गए। बिग बॉस 14 के रनरअप रहे राहुल वैद्य बीते दिनों खतरों के खिलाड़ी 11 में फाइनलिस्ट के तौर पर नजर आए थे। 

दिव्या अग्रवाल 

बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की विनर रहीं दिव्या अग्रवाल को इस शो में आने से पहले कम ही लोग जानते थे। शो का हिस्सा बनने और फिर इसे जीतने के बाद दिव्या रातोंरात पॉपुलर हो गईं।

राकेश बापट 

टीवी जगत के जाने-माने अभिनेता राकेश बापट काफी समय से इंडस्ट्री में अपनी पहचान खो चुके थे। रियलिटी शो बॉस ओटीटी में आने के बाद राकेश को अपनी खोई पहचान वापस हासिल करने में काफी हद तक मदद मिल सकी। शो से ज्यादा उन्हें पब्लिसिटी शमिता शेट्टी से रिश्ते के कारण मिली।

निक्की तंबोली 

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रह चुकीं निक्की तंबोली को इस शो में लोगों के बीच एक खास पहचान दिलाई। बिग बॉस के बाद उन्होंने और भी कई शोज किए। इतना ही नहीं इसके बाद वे कई म्यूजिक वीडियोज में देखी गईं। साथ ही वह खतरों के खिलाड़ी का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

अभिनव शुक्ला 

इस लिस्ट का अगला नाम एक्टर अभिनव शुक्ला हैं। अभिनव को भी बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट के तौर पर एक नई पहचान मिली। इस शो में रूबीना से उनके रिश्ते को लेकर वे ज्यादा चर्चित हुए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com