भाजपा अध्यक्ष ने सीएम से पूछ छह सवाल

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव में सपा को मुख्य प्रतिद्वंदी मानकर उसे घेरना आरंभ कर दिया है। इसी कडी में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से छह सवालों का जवाब मांगा है।

भाजपा अध्यक्ष ने सीएम से पूछा कि क्या कैराना में रह रहे हिन्दूओं को वहां रहने का अधिकार नहीं है। इसी तरह उन्होंने कैराना से पलायन करने वाले 346 हिदू परिवारों के बारे में जानकारी मांगी है।

तीसरा सवाल उन्होंने पूछा कि तीन वर्षो से कैराना में हिन्दू व्यापारियों से लगातार रंगदारी मांगी जा रही है और रंग दारी न देने वाले 4 व्यापारियों की हत्या हो चुकी है। इसी तरह जहानपुरा गांव जहां 60 से 70 परिवार हिन्दूओं के रहते थे आज वह सभी पलायन क्यों कर गए।

कैराना के निकट अकबरपुर सुनेहरी निवासी सुरेन्द्र की पत्नी गुड्डी का 4 अप्रैल को अपहरण कर एक वर्ग विशेष के 5 लोगों ने गैंगरेप किया तथा नामजद रिपोर्ट के बावजूद पुलिस ने पीडि़ता के देवर और भतीजे का नाम आरोपियों के साथ डाल दिया गया।

भाजपा नेता ने पूछा कि मुख्यमंत्री को क्या जानकारी है कि कैराना क्षेत्र के अपराधिक प्रवृत्ति के लोगो को स्थानीय विधायक का संरक्षण प्राप्त है। उन्होंने कहा कि कैराना अवैध हथियारों का केन्द्र बनता जा रहा है।

यहां पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का दल भेज कर पूरे मामले की जांच करायी जायेगी। साथ ही पीडि़तों को न्याय दिलाने के लिए जन आन्दोलन करेगा।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com