राजनाथ बन सकते हैं यूपी चुनाव अभियान प्रभारी

टीम में वरूण गांधी, उमा भारती, योगी आदित्यनाथ, संजीव बालियान एवं कलराज मिश्र हो सकते हैं शामिल

लखनऊ। सुबे में अगली सरकार बनाने के लिए आतुर भारती जनता पार्टी सीधे सीएम कंडीडेट न घोषित कर बल्कि एक चुनाव अभियान समिति बनाने जा रही है।

इस समिति की कमान केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को सौंपने की तैयारी है। इसकी घोषणा पार्टी अगले सप्ताह इलाहाबाद में होने वाली कार्यपरिषद की बैठक में होेने के कयास लगाये जा रहे है।

यूपी में बीते डेढ दषक से सपा व बसपा का राज चल रहा है। लेकिन भाजपा इस बार तख्ता पलट कर स्वयं सत्तासीन होना चाहती है। इसके लिए पार्टी एक दमदार चेहरे की तलाष कई माह से कर रही थी। जो यूपी के पूर्व मुख्यमंत्रियों मुलायम सिंह यादव, मायावती एवं सीटिग सीएम अखिलेष यादव का दमदारी से मुकाबला कर सके।

पार्टी का यह सर्च अभियान लगभग पूरा होता दिख रहा है। यह भी चर्चा है कि पार्टी लोकसभा चुनाव के भांति यूपी में भी चुनाव अभियान समिति का गठन कर एक चेहरे को आगे करे। जिसे चुनाव परिणाम आने के बाद मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बिठाए।

इसके लिए राजनाथ सिंह का नाम पर लगभग सहमति बन चुकी है। क्योंकि यह बेदाग छवि के साथ ही संगठन में मजबूत पकड है। इससे सर्वणों को पार्टी से जोडा जा सकता है। पार्टी चाहती है कि मिशन 2017 को सामूहिक स्प से लडा जाए।

इसके लिए राजनाथ सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित होने की चर्चा हैं। इसमें केन्द्रीय मंत्री उमा भारती, सजीव बालियान, कलराज मिश्र के अलावा सासद योगी आदित्यनाथ एवं वरूण गांधी केा षामिल करने पर विचार किया जा रहा हैं। इसके सहारे भाजपा हिंदुत्व को भी धार दे सकेगी। क्योंकिे योगी आदित्यनाथ, वरूण गांधी, उमा भारती की छवि फायरब्राण्ड हिदू नेताओं में की जाती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com