टेस्ट टीम से जुड़ने के लिए भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ब्रिटेन के लिए हुए रवाना

भारतीय मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने टेस्ट टीम से जुड़ने के लिए यूके के लिए प्रस्थान करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की। शुभमन गिल, वाशिंगटन सुंदर और अवेश खान के चोटिल होने के कारण सीरीज से बाहर होने के बाद सूर्यकुमार और पृथ्वी शॉ को टीम में शामिल किया गया है। दरअसल, मयंक अग्रवाल अब शुरुआती गेम से बाहर हो गए हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैच बुधवार से नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में शुरू हो रहे हैं। श्रृंखला विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के दूसरे चक्र की शुरुआत को चिह्नित करेगी।

सूर्यकुमार ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की और उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया: “मेरे आशीर्वाद की गिनती। अगला पड़ाव, इंग्लैंड।” इससे पहले, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह ने टीम प्रबंधन के अनुरोध का समर्थन किया कि शॉ और सूर्यकुमार को पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए इंग्लैंड में भारतीय दल में शामिल किया जाए। यह तब आया जब इस बात पर संदेह था कि क्या श्रीलंका में दूसरे टी 20 आई से पहले कोलंबो में क्रुणाल पांड्या के करीबी संपर्कों के रूप में दोनों को अलग-थलग करने के साथ योजना में बदलाव होगा।

आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ दूसरे T20I से पहले सूर्यकुमार और शॉ को अलग-थलग करना पड़ा था, लेकिन बोर्ड सचिव ने कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच रवि शास्त्री के इस आह्वान का समर्थन किया कि दोनों को टेस्ट सीरीज के लिए यूके भेजा जाए। बीसीसीआई ने 26 जुलाई को सूचित किया था कि अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने पृथ्वी और सूर्यकुमार को इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला के लिए प्रतिस्थापन के रूप में नामित किया था क्योंकि ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर, बल्लेबाज शुभमन गिल और तेज गेंदबाज अवेश खान को दौरे से बाहर कर दिया गया था।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com