शराब पीने से रोकती थी मां, तो कलयुगी बेटे से गुस्से में आकर की हत्या

रायपुर: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक युवक ने अपनी मां को सिर्फ इसलिए मार डाला, क्योंकि वह उसे शराब पीने से रोकती थी. कलयुगी बेटे की मां उसे ड्रग और शराब छोड़ने के लिए कहती थीं, जिससे गुस्से में आकर शख्स ने अपनी मां को आग लगाकर मार डाला. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी सूर्यकांत वर्मा की आयु 27 वर्ष है. हत्या के लिए उसने अपनी मां के ऊपर मिट्टी का तेल छिड़का और फिर आग के हवाले कर दिया.

नानकट्टी गांव में हुई इस घटना के सामने आने के बाद गांव वाले भी दहशत में हैं. यह गांव दुर्ग जिले से लगभग  40 किलोमीटर की दूरी पर है.  आग लगने के बाद शख्स मौके से भाग निकला, वहीं स्थानीय लोगों ने महिला को आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया. महिला का उपचार के दौरान मंगलवार को मौत हो गई. महिला ने अपने बेटे सूर्यकांत पर ही आग लगाने का आरोप लगाया है.  

महिला ने अस्पताल में एग्जीक्युटिव मजिस्ट्रेट के समक्ष यह बयान दिया है कि आरोपी सूर्यकांत ने उस पर केरोसिन तेल छिड़का, फिर आग लगा दी. नंदनी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि सूर्यकांत के खिलाफ हत्या के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com