जानिए पॉर्नोग्राफी से राजकुंद्रा की कितनी होती थी मोटी कमाई

मुंबई: पॉर्नोग्राफी मामलें में गिरफ्तार किए गए शिल्पा शेट्टी के पति राजकुंद्रा को लेकर जांच में कई अहम खुलासे हुए हैं। कुंद्रा पर कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए उन्हें प्रकाशित करने का आरोप हैं। वह लंदन से वीडियो अपलोड कराकर इसमें मोटी कमाई करते थे।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि राज कुंद्रा की वियान इंडस्ट्रीज का लंदन की कंपनी केनरिन के साथ गठजोड़ था, जिसके पास ‘हॉटशॉट्स’ ऐप है, जो कथित तौर पर अश्लील फिल्में प्रकाशित करती है। संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मिलिंद भारम्बे ने कहा, “हालांकि कंपनी लंदन में पंजीकृत थी, लेकिन सामग्री निर्माण, ऐप का संचालन और लेखांकन कुंद्रा के वियान इंडस्ट्रीज के माध्यम से किया गया था।”

केनरिन का स्वामित्व राज कुंद्रा के बहनोई के पास है। भारम्बे ने कहा कि राज कुंद्रा के मुंबई कार्यालय की तलाशी के बाद उन्हें उनके व्हाट्सएप ग्रुप, ई-मेल एक्सचेंज, अकाउंटिंग विवरण और कुछ अश्लील फिल्में मिली हैं।

इन फिल्मों के माध्‍यम से कुंद्रा मोटी कमाई भी करते थे। ट्रांजेक्शन की वो लिस्ट मौजूद है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि कुंद्रा को हर दिन लाखों रुपये की कमाई होती थी।

एक दिन में लाखों रुपए कमाते थे:

20 दिसंबर 2020 को 3 लाख रुपए जमा हुए

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com