दर्दनाक: साउथ फ्रांस में व्यक्ति 13 वर्षीय मासूम ड़के का गला काट कर की हत्या, फिर कच्चा चबा गया सिर

साउथ फ्रांस में बहुत ही खतरनाक घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने 13 वर्षीय मासूम लड़के का गला काट कर क़त्ल कर दिया। उसके पश्चात् धड़ से सिर को अलग कर लिया। सिर के कुछ भाग को वह कच्चा चबा गया तथा उसके पश्चात् बचे हुए हिस्से को बाल्टी में फेंक दिया। इस वारदात की खबर के पश्चात् अवसर पर पहुंची पुलिस भी वीभत्स मंजर देख दंग रह गई। 

वही ये वारदात साउथ फ्रांस के टारस्कॉन स्थित एक अपार्टमेंट की है। पुलिस ने रविवार प्रातः इस अपार्टमेंट से 13 वर्षीय लड़के की लाश जब्त की। बच्चे का शव भिन्न-भिन्न भागों में बंटा हुआ था, जिसे देखकर पुलिस भी दंग रह गई। धड़ से सिर अलग था तथा एक हाथ कटा हुआ था। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने जब घटनास्थल का मुआयना किया, तो फ्लैट से पुलिस को मृतक बच्चे का सिर एक बाल्टी में प्राप्त हुआ। सिर का कुछ भाग चबाया गया था। 

वही जिस घर में बच्चे का शव प्राप्त हुआ, वो एक 32 वर्षीय व्यक्ति का था। पुलिस ने मौके का मुआयना करने के पश्चात् घर के मालिक की खोजबीन आरम्भ कर दी। कुछ देर पश्चात् पुलिस को पता चला, कि वह पास के ही एक स्थान पर है। जब पुलिस इस व्यक्ति को अरेस्ट करने के लिए पहुंची, तो वह पुलिस का देखकर वहां से दौड़ने लगा। पुलिस के मुताबिक, उसे पकड़ने के चलते गोली चलानी पड़ी। गोली लगने से उसकी मौत हो गई। रिपोर्ट में बताया गया है कि अपराधी पर गोली उस वक़्त चलाई गई, जब वह एक मकान की छत से कूदकर फरार होने की कोशिश कर रहा था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com