अमित शाह ने की घोषणा, जल्द होगा मोदी मंत्रिमंडल का विस्तार

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने घोषणा की है कि केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्रिमंडल का जल्द विस्तार किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि इस बारे में फैसला लिया जा चुका है लेकिन तारीख तय नहीं हुई है।

शाह ने कहा कि यह पर्व मोदी सरकार के दो साल के कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में मनाया जाएगा। एक संवाददाता सम्मेलन में शाह ने यह घोषणा की कि पूरे देश में पार्टी कार्यकर्ता 15 दिनों तक विकास पर्व मनाएंगे।

उन्होंने कहा कि इस पर्व के तहत देश में लगभग 200 जगहों पर कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। जिससे हम जनता के बीच विकास के नाम के साथ जाएंगे। भाजपा अध्यक्ष कहा कि पार्टी में जनादेश का हिसाब देने की परंपरा रही है।

बीजेपी अध्यक्ष का दावा है कि पार्टी ने देश को फैसला लेने वाली सरकार दी। इससे पहली यूपीए की सरकार के दौरान तमाम फैसले अटके रहे। शाह ने कहा कि पार्टी ने भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देने का लोगों से वादा किया था जिसे पूरा किया गया है।

उन्होंने कहा कि ये सरकार गरीबी उन्मूलन के लिए कई कार्यक्रम लेकर आई है। वन रैंक वन पेंशन की समस्या का समाधान इस सरकार की बड़ी उपलब्धि है। अमित शाह का कहना है कि यह सरकार यूरिया की चोरी रोकने में सफल हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com