झपटटा मारकर कैश उड़ाने की वारदात को अंजाम वाले बाइकर्स गिरोह के कई बदमाशों के नाम आए सामने, विशेष टीम कसेगी नकेल

शहर के विभिन्न इलाकों में झपटटा मारकर कैश उड़ाने व छिनतई की वारदात को अंजाम देकर उत्पात मचाने वाले बाइकर्स गिरोह के कई बदमाशों के नाम सामने आए है । नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि उक्त बातों की जानकारी दो दिन पूर्व अहियापुर पुलिस द्वारा दबोचे गए बदमाशों के पूछताछ में मिली है। विशेष पुलिस टीम इन सभी पर नकेल कसने को लेकर कवायद तेज कर दी है ।

बता दें कि दो दिन पूर्व अहियापुर थाने की पुलिस द्वारा इलाके में राहगीरों से लूटपाट व मोबाइल छिनतई करने वाले गिरोह के बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर विशेष अभियान चलाया था । इसमें तीन बदमाशों को दबोचा गया था। इनके पास से दो बाइक, तीन मोबाइल व 140 पुड़िया स्मैक व अन्य सामान जब्त किया गया है। पूछताछ में तीनों आरोपितों ने कई राहगीरों से मोबाइल छीनने की बात कबूल किया था। साथ ही इस गिरोह में शामिल अन्य कई बदमाशों के नाम व ठिकाने की जानकारी दी थी । जिस पर विशेष टीम आगे की कार्रवाई में जुटी है । अहियापुर पुलिस द्वारा इन तीनों को जेल भेज दिया गया था । जेल जाने वालों में गायघाट के केशव, अहियापुर बड़ा जगरनाथ के मोना और राहुल शामिल है ।

पुलिस का कहना है कि शहर से लेकर जिले के विभिन्न इलाकों में घूमकर ये सभी वारदात को अंजाम दे रहे थे। इसके अलावा स्मैक का भी धंधा करते थे । पुलिस का कहना है कि स्मैक की आर में ये सभी लूटपाट व छिनतई की वारदात को अंजाम दे रहे थे । पूर्व की कई घटनाओं में इन सभी की संलिप्तता सामने आई है । इसके मददेनज उन केसों में इन सभी को जल्द ही रिमांड पर लिया जाएगा । इसके लिए कोर्ट की प्रक्रिया पूरी कर आगे की कार्रवाई की जाएगी, ताकि लंबित केसों का निष्पादन किया जा सके।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com