दिल्ली: जैश ए मोहम्मद कर सकता है विधानसभा पर हमला, अलर्ट जारी

नई दिल्ली। जैश ए मोहम्मद के आतंकी अब राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली विधानसभा पर हमले की साजिश में हैं। खुफिया एजेंसियों के सूचना के बाद विधानसभा की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

विधानसभा और आसपास के इलाके में किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए स्वैट कमांडो दस्ते की सादी वर्दी में मौजूदगी भी अनिवार्य कर दी गई है। खुफिया सूचना के मुताबिक विधानसभा के अलावा राजधानी के प्रमुख स्कूल व कॉलेजों को भी निशाना बनाए जाने की बात सामने आई है।

बताया जा रहा है सूचना में आतंकी के नाम का भी खुलासा हुआ है। इसमें जैश के कमांडर अवैस मोहम्मद को यह जिम्मेदारी सौंपने की बात सामने आई है। जो पाकिस्तान के पंजाब प्रांत स्थित ओकारा का रहने वाला है।

सूत्रों के मुताबिक जैश ने उसे धमाके से लेकर आतंकी वारदात को अंजाम देने के सभी गुरों से प्रशिक्षित कर कागजी कार्रवाई की पूरी औपचारिकता के लिए मलेशिया भेजा है।

स्पेशल सेल के कमिश्नर अरविंद दीप ने कहा, हम पूरी तरह सतर्क हैं। खुफिया सूचना के बाद पूरी निगरानी रखी जा रही है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को प्राप्त सूचना में यह भी साफ किया गया है कि उसे मलेशिया के पासपोर्ट पर भारत रवाना करने की तैयारी है। उसके लिए दिल्ली एनसीआर में जमीन तैयार करने की जिम्मेदारी भी जैश ने अपने दूसरे मॉड्यूल को सौंपी है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com