राजनाथ ने कहा, आईएस को देश में नहीं पनपने देगा मुस्लिम समुदाय

नई दिल्ली। भारत को कुख्यात आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट से कोई खतरा नहीं है, क्योंकि मुस्लिम समुदाय आईएस के खिलाफ है। ये बाते केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को दिए एक साक्षात्कार में कही।

राजनाथ ने टीवी चैनल में दिए साक्षात्कार में कहा कि भारत में मुस्लमान सुरक्षा के प्रति सर्तक होने के साथ-साथ आईएस के खिलाफ भी हैं। आईस भारत में नहीं पनप सकते, क्योंकि मुस्लमान ऐसा नहीं होने देंगे।

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बारे में पूछने पर उन्होंने जबाब में कहा कि उसे जल्द धर-दबोचा जाएगा और वापस भारत लाया जाएगा।  राजनाथ ने कहा, “दाऊद एक अंतर्राष्ट्रीय आतंकवादी है और उसे दबोचने के लिए अंतर्राष्ट्रीय एजेंसियों से मदद लेने की जरूरत है।

दाऊद के खिलाफ उपलब्ध सभी संबद्ध दस्तावेज पाकिस्तान को दे दिए गए हैं। गृहमंत्री ने कहा कि बीते दो वर्षो में देश की आंतरिक सुरक्षा मजबूत हुई है और आतंकवाद, नक्सलवाद व माओवाद को काफी हद तक काबू कर लिया गया है।

उन्होंने कहा कि सरकारी और गैर-सरकारी दोनों रिपोर्ट इसको सही साबित करती हैं। वहीं, पठानकोट हमले पर उन्होंने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों को दो जनवरी के हमले का सही जवाब दे दिया गया है।

गृहमंत्री यह भी कहा कि कांग्रेस ‘धीरे-धीरे लोगों का भरोसा खो’ रही है, आगामी दिनों में कांग्रेस अपना राजनीतिक मुकाम खो देगी।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com