शराबबंदी के समर्थन में उतरे अग्निवेश

सभी सीटों पर सोशलिस्ट पार्टी लडेगी चुनाव

लखनऊ। हरियाणा सरकार के पूर्व मंत्री स्वामी अग्निवेश ने यूपी में होने वाले विधान सभा चुनाव में सोशलिस्ट पार्टी का शराबबंदी को लेकर समर्थन किया। वहीं सोशलिस्ट पार्टी ने 15 और प्रत्याशियों की घोषणा करते हुए प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लडने का ऐलान किया।

यूपी प्रेस क्लब में पत्रकारों से बात चीत करते हुए स्वामी अग्निवेश ने कहा कि देश में शराबबंदी का माहौल बन रहा हो तो उ.प्र. सरकार अपनी जनता को और शराब पिला कर ज्यादा राजस्व कमाने के चक्कर में लगी हुई है।

यूपी में सालाना करीब रु. 50,000 करोड़ की शराब बिकती है। यह पैसा जो अभी गरीब परिवारों की बरबादी का कारण बना हुआ है। पार्टी उपाध्यक्ष संदीप पाण्डेय ने बताया कि भेलसर से उजमा, पनकी से मंजूलता द्विवेदी, बक्शी का तालाब से वीरेन्द्र कुमार वर्मा, बालामऊ – पंकज, बांगरमऊ से रहमतुन्निशा,  कप्तानगंज, बस्ती से अब्दुल्लाह चैधरी, सवायजपरु से रमेश चंद्र, हरदोई से रजनी रावत, लखनऊ उत्तरी से राजिया, लखनऊ पूर्वी से गीता वाल्मीकी, लखनऊ कैण्ट से  ज्योति पाण्डेय, लखनऊ मध्य से किरण जैसवार, तिर्वा से डॉ. मौजी लाल वर्मा, गाजीपुर से प्रेमचंद गुप्ता तथा बीकापुर से आचार्य जुगल किशोर शरण शास्त्री को प्रत्याशी बनाया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com