माल्या के लोन गारंटर एक किसान, मालूम भी नहीं किंगफिशर…

पीलीभीत। बैंकों से हजारों करोड़ रुपये का लोन लेकर देश से भागे विजय माल्या की कंपनी किंगफिशर एयरलाइंस लिमिटेड के गारंटरों की सूची में किसानों के नाम भी सामने आ रहे हैं।

पीलीभीत में बिलसंडा क्षेत्र के गांव खजुरिया निवीराम के बुजुर्ग किसान सरदार मनमोहन सिंह को भी पता भी नहीं है और बैंक वालों ने माल्या की कंपनी का गारंटर/ डायरेक्टर बताकर खाता सीज कर दिया है।

दोनों बैंक खाते बैंक ऑफ बड़ौदा के हैं और इनमें से एक खाते में 12 हज़ार और दूसरे खाते में 4 हज़ार रुपये हैं। मनमोहन का कहना है कि न तो वह माल्या को जानते हैं और किंगफिशर कंपनी को।

विजय माल्या की किंगफिशर कंपनी के लोन का गारंटर एक ऐसा किसान है, जिसे नहीं मालूम की किंगफ़िशर क्या है? यह किसान उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के गांव खजूरिया का रहने वाला है और इनका नाम मनमोहन सिंह है।

पीलीभीत के नाद शाखा के बैंक मैनेजर के मुताबिक, ये दोनों खाते मुंबई स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के रीजनल ऑफिस के निर्देश पर सीज किए गए हैं। वहीं किसान मनमोहन सिंह का कहना है कि मैं आज तक कभी विजय माल्या से मिला नहीं। न उनसे कभी कोई संपर्क रहा।

किसान मनमोहन सिंह ने कहा कि कह रहे हैं कि आपने किंगफिशर की गारंटी ले रखी है। मैंने आज तक माल्या को देखा ही नहीं है। मैं तो कभी मुंबई भी नहीं गया। इसके बावजूद मुझे उनका गारंटर बताते हुए मेरे दोनों खाते सीज कर दिए गए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com