राज्यसभा के लिए बुखारी का दबाव

लखनऊ। दिल्ली के शाही इमाम मौलाना अहमद बुखारी स्वयं राज्यसभा जाने के लिए समाजवादी पार्टी पर दबाव बना रहे है। इसीलिए वह कह रहे है कि सपा ने मुस्लिमों के कितने वादे पूरे किये इसे जनता को बताया जाए।

सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव से अहमद बुखारी ने मुलाकात कर सपा द्वारा राज्‍य सभा भेजे जाने वाली सूवी पर सवाल उठाया। उन्‍होंने पूछा कि‍राज्‍य सभा में एक भी मुसलमान नेता क्‍यों नहीं भेजे गया।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार की वादाखिलाफी की वजह से मुसलमानों में दिन-ब-दिन मायूसी बढ़ती जा रही है। अगर यही हाल रहा तो आगामी विधानसभा चुनाव में मुस्लिम समाज सपा के प्रति अपनी राय बदल सकता है।

उन्होंने कहा कि सपा से मुझे साथ ही साथ प्रदेश के मुसलमानों को काफी शिकायत है। फिर चाहें निर्दोष मुसलमानों को आतंकी के नाम पर जेल में बंद करने के मामलों के निपटारे का मसला हो या फिर मुसलमानों को आरक्षण देने का मसला हो।

चाहें मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में मुस्लिम डीएम और एसपी का मामला हो। आजमगढ़ में हुई सांप्रदायिक घटना से भी बुखारी नाराज चल रहे हैं। बुखारी ने बताया कि आजमगढ़ मामले में भी प्रशासन का रवैया काफी खराब था जिसकी वजह से माहौल बिगड़ा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com