‘रोबोट 2’ में नजर आएंगे अर्नाल्ड श्वार्जेनेगर

मुंबई। हॉलीवुड के सुपरस्टार अर्नाल्ड श्वार्जेनेगर दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत के साथ फिल्म “रोबोट 2” में काम करते नजर आ सकते हैं। खबरों के अनुसार इस फिल्म के लिए टर्मिनेटर स्टार अर्नाल्ड को 100 करोड़ रुपए की भारी भरकम राशि ऑफर की गई है।

जानकारी के अनुसार “रोबोट/एंथिरन” के डायरेक्टर शंकर इसका सीक्वल बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। फिल्म के अगले पार्ट में रजनीकांत की मुख्य भूमिका होगी। इसके अलावा अर्नाल्ड फिल्म में नेगेटिव रोल निभाएंगे।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि “यह सच है कि रोबोट के सीक्वल में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए अर्नाल्ड से संपर्क किया गया है। हालांकि अर्नाल्ड ने अभी फिल्म साइन नहीं की है। वह जल्द लॉस एंजेलिस में एक ट्रायल टेस्ट में शामिल होंगे।

गौरतलब है कि अर्नाल्ड और शंकर एक-दूसरे से अच्छी तरह परिचित हैं। शंकर की फिल्म “विक्रम” के ऑडियो लांच में अर्नाल्ड आए थे और उन्होंने तमिल फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई थी। फिल्म के लिए एमी जैक्सन को पहले ही साइन किया जा चुका है। फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान देंगे और अगर सब कुछ फाइनल रहा तो अगले साल फिल्म फ्लोर पर जा सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com