चुनावी मौसम में पोस्टरवार

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव के भले ही अभी आठ माह का समय हो लेकिन यहां पर चुनावी सरगर्मियां तेज हो गयी है। हर नेता दूसरे पार्टी को नीचा दिखाने के लिए तरह तरह के हथकण्डे अपनाएं जा रहे है।

नेताओं पर जोरदार हमले के साथ साथ पोस्टर वार भी तेज हो गया है। इन पोस्टरों में हर कोई महाभारत के कृष्ण एवं अर्जुन तथा जगंल का राजा शेर बनना चाह रहा हैं।

मालूम हो कि वाराणसी के पिंडारा में गत दिनों  बिहार के सीएम नितीश कुमार की रैली थी। इस दौरान वाराणसी को पोस्टरों से पाट दिया गया था। इनमें कुछ पोस्टरों में नितीश को अर्जुन की भूमिका में और जदयू अध्यक्ष शरद यादव को कृष्ण की भूमिका में दिखाया गया है।

इससे पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य के गोरखपुर आगमन पर वहां तो स्थानीय सांसद योगी आदित्यनाथ को शेर पर बैठे हुए दिखाया गया और सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव एवं बसपा सुप्रीमो मायावती को गधे पर बैठे हुए दिखाया गया।

इसके अलावा केशव मौर्य के स्वागत में बरेली में उन्हें कहीं श्रीकृष्ण तो कही अर्जुन के रूप में दिखाया गया। इस बाबत भाजपा के एक नेता ने बताया कि कार्यकर्ता अपनी भावनाओं का प्रदर्शन रहे है। पार्टी से इसका कोई लेना देना नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com