प्रशांत किशोर आज लेंगे कांग्रेसियों की क्लास

लखनऊ। बिहार चुनाव की तरह यूपी में दम खम दिखाने को बेताब कांग्रेस में चुनाव प्रबंधन का कार्य देख रहे प्रशांत किशोर मंगलवार को पार्टी
कार्यकर्ताओं की क्लास लेंगे। इस दौरान उनके सुझाव लेने के साथ संगठन को जमीनी स्तर पर खडा करने के गुर भी बताए जायेंगे।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा मंगलवार को पहली बार ब्लाक स्तर के नेताओं की बैठक बुलायी गयी है। इस दौरान पार्टी के प्रदेश प्रभारी मधुसूदन मिस्त्री, प्रदेश अध्यक्ष डा निर्मल खत्री, के अलावा विधायक,पूर्व विधायक, प्रदेश एवं जिला स्तरीय सभी नेताओं को बुलाया गया है।

गांधी भवन सभागार में आयोजित इस बैठक में प्रशांत किशोर की पहली पाठशाला होगी। इसी तरह वाराणसी मण्डल की बैठक 11 को, इलाहाबाद की 12 को तथा 13 मई को गोरखपुर मण्डल की बैठक आयोजित की गयी है।

हालाकि किशोर का सुझाव कांग्रेसियों को रास नहीं आ रहे है। पीके चाहते है कि पार्टी प्रियंका गांधी को सीएम कंडीडेट के रूप में प्रस्तुत करें। जबकि कांग्रेस बिना सीएम कैंडीडेट घोषित किये ही चुनाव में उतरना चाहती है।

इसी तरह पीके चाहते है कि कांग्रेस बिहार की तर्ज पर गठबंधन कर चुनाव में उतरे। इसके लिए उन्होंने एनसीपी, जदयू एवं राजद जैसे दलों से तालमेल करने भी सलाह दी है।

लेकिन पार्टी नेता अर्से से यह दावा कर रहे है कि कांग्रेस बिना किसी गठबंधन अपने दम पर चुनाव मैदान में उतरेगी। इस टकराव की स्थित में कांग्रेस कैसे यहां पर बिहार के भांति प्रदर्शन कर पायेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com