हिंडन एयरबेस में कुछ संदिग्धों के घुसने की आशंका

नई दिल्ली।हिंडन एयरबेस गाजियाबाद में कुछ संदिग्धों के घुसने की आशंका है। ख़बरों के मुताबिक सुरक्षा के मद्देनजर हिंडन एयरबेस के सभी गेट बंद कर दिए गए हैं।

यहाँ एक शख्स पकड़ा गया है जो लोनी के फरुखनगर इलाके की तरफ से हिंडन एयरबेस की दीवार लांघने की कोशिश की। ऐसी जानकारी मिली कि तड़के हिंडन एयरबेस में तीन संदिग्धों को घुसते देखा गया है।

क्विक रिस्पॉन्स टीम और वायुसेना की स्पेशल गुरुड़ कमांडो टीम ने तुरंत ऐक्शन लिया। यह मॉकड्रिल सभी स्तर पर सुरक्षाव्यवस्था की जांच करने के लिए किया गया था। एयरबेस के आस-पास के स्कूल, मार्केट और दफ्तरों को बंद करवा दिया गया।

खुफिया एजेंसियों के सूत्रों के मुताबिक हिंडन एयरबेस को निशाना बनाने के लिए आतंकवादी लोनी और आस-पास के अन्य इलाकों में रह रहे थे। उन्होंने हिंडन एयरबेस के आसपास के इलाकों की रेकी भी की थी।

इस इनपुट के बाद हिंडन एयरबेस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एयरबेस की सीमाओं के आसपास पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है। गौर हो कि चंद दिन पहले जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े तीन आतंकियों की दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने कल गिरफ्तार किया था।

किसी के भी आवाजाही पर रोक लगा दी गई है। एयरबेस के अंदर सर्च आपरेश जारी है। चश्मदीदों ने हिंडन एयरबेस में कुछ संदिग्धों के घुसने का दावा किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com