केवल मोदी, भागवत चला रहे देश : राहुल

नई दिल्ली| अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर मामले में संलिप्तता को लकर भारतीय जनता पार्टी के आरोपों का सामाना कर रहे कांग्रेस ने शुक्रवार को पलटवार करते हुए कहा कि देश केवल दो ही व्यक्ति (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत) चला रहे हैं और उनकी आलोचना करने वालों पर तमाम तरह के झूठे आरोप लगा दिए जाते हैं।

राहुल गांधी ने शुक्रवार को यहां जंतर-मंतर पर ‘लोकतंत्र बचाओ’ मार्च शुरू करने से पहले कहा कि देश केवल दो ही व्यक्ति चला रहे हैं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत। जो कोई भी उनके खिलाफ कुछ भी बोलता है, उनपर झूठे आरोप लगा दिए जाते हैं।

राहुल ने जंतर-मंतर पर कहा, “देश में इन दिनों दो ही लोगों की आवाज सुनी जाती है, नरेंद्र मोदी जी और मोहन भागवत जी। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की आलोचना करने वालों के खिलाफ केंद्र सरकार तमाम तरह के झूठे आरोप लगा देती है।

कांग्रेस नेता ने यह भी आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने अरुणाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को अस्थिर करने में सभी कानूनों को ताक पर रख दिया।

केंद्र सरकार के खिलाफ ‘लोकतंत्र बचाओ’ मार्च में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सहित पार्टी के कई नेताओं ने हिस्सा लिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com