महिला बोली- ट्रंप ने किया मेरा रेप, माँगा 100 मिलियन डॉलर हर्जाना

वॉशिंगटन| हर बार अपनें आरोपों से विरोधियों को परास्त कर देने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन दावेदार डोनाल्ड ट्रंप इस बार खुद ही आरोपों से घिर गये हैं| एक महिला ने दावा किया है कि ट्रंप ने उसके साथ बलात्कार किया है।

महिला का कहना है कि ये मामला 1994 का है, जब वो मात्र 13 साल की थी। उस वक्त ट्रंप और उनके अरबपति फ्रेंड ने मिलकर उसका यौन शोषण किया। इतना ही नहीं दोनों ने मिलकर उश महिला को चार माह तक बंधक बनाए रखा।

इस केस में पीड़ित महिला ने ट्रंप पर 100 मिलियन डॉलर यानि 660 करोड़ का केस किया है। हांलाकि ट्रंप ने इन सारे आरोपों को खारिज किया है।

सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ऑफ कैलिफोर्निया में इस केस को दर्ज कराने वाली महिला का नाम केट जॉनसन है| उसका कहना है कि वो अपना बचाव स्वंय करेगी।

अपने आरोपपत्र में महिला ने साफ़ कहा है कि, ‘ट्रंप और उसके अरबपति फ्रेंड जेफ्री एप्सटाइन मॉडलिंग में करियर बनाने का वादा कर मेरा सेक्शुअल हैरेसमेंट किया। बाद में ये लोग धमकी देकर मेरा इस्तेमाल करते रहे। मुझे एप्सटाइन के न्यूयार्क वाले घर पर बुलाया जाता था। यहां ये लोग सेक्स पार्टी करते थे’।

इस पर ट्रंप ने कहा है कि, ‘ये आरोप पॉलिटिकली मोटिवेटेड है। यह सब मेरी इमेज खराब करने और मीडिया का ध्यान खींचने के लिए किया जा रहा है’।

बता दें कि ट्रंप के दोस्त जेफ्री एप्सटाइन पर पहले भी ऐसे आरोप लग चुके है। उन्हें चाइल्ड एब्यूज का दोषी भी पाया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com