उत्‍तराखंड: कांग्रेस का आरोप- BJP ने दिया रुपये और राज्‍यसभा का ऑफर

देहरादून: उत्‍तराखंड में चली आ रही राजनीतिक उठापटक एक बार फिर तेज हो गयी है। दो कांग्रेस विधायकों ने आरोप लगाया है कि भाजपा की ओर से 50 करोड़ रुपये का ऑफर मिला था।

भाजपा नेता सतपाल महाराज के करीबी राजेंद्र भंडारी और जीत राम ने कहा कि उन्‍हें भाजपा के पक्ष में आने के लिए 50 करोड़ रुपये, राज्‍यसभा सीट और विधानसभा चुनावों में परिवार के सदस्‍य को टिकट ऑफर किये गये थे।

ख़बरें यह भी आई थी कि इन दोनों विधायकों के साथ ही डिप्‍टी स्‍पीकर अनुसूया प्रसाद मैखूरी भी भाजपा में जा सकते हैं। हालांकि बाद में दोनों विधायकों ने इन अफवाहों को नकार दिया और कहा कि वे कांग्रेस के साथ हैं और रहेंगे।

बद्रीनाथ से विधायक भंडारी ने बताया कि राज्‍य में जब से राजनीतिक संकट शुरू हुआ है तब से कांग्रेसी विधायकों को पैसे का ऑफर मिल रहा था। उन्‍होंने कहा,’ऑफर ढाई करोड़ से शुरू हुआ जो 5, 10 होता हुआ 50 करोड़ तक पहुंच गया। हमें सतपाल महाराज के करीबी जरूर हैं लेकिन हमें कोई खरीद नहीं सकता।’

वहीं विधायक जीत राम ने कहा, “किसी भी सरकार के लिए पांचवां साल सबसे अहम होता है। विकास के कई काम अंतिम चरण में होते हैं। चुनावों से आठ महीने पहले सरकार को गिराकर भाजपा और बागियों ने जनता को विकास से महरूम कर दिया”।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com