यहाँ ‘सेक्स’ का ऑफर ठुकराने पर महिलाएं देती हैं सबसे गंदी सजा

नई दिल्ली| हम सब जानतें है की शादी के बाद महिला सिर्फ अपने पति के साथ सेक्स करती है लेकिन दुनिया बड़ी ही अजीब है। यहां कुछ ऐसे रिवाज भी है जिनके बारे में सोचकर ही बड़ी हैरानी होती है। वैसे तो हर देश के अपने कानून होते हैं लेकिन कुछ देशों के नियम और कानून थोड़े से विचित्र भी होते हैं|  आज हम आप को एक ऐसे ही देश के एक विचित्र कानून के बारे में बतानें वाले हैं जहाँ अगर किसी पुरुष ने सेक्स का ऑफर ठुकराया तो उसे  सबसे गंदी सजा मिलती है।

पापुआ न्यू गिनिया में एक विशेष जाति की महिलाओं को ये आजादी होती है कि उन्हें अगर कोई पुरुष पसंद आया तो भले ही वो शादीशुदा हो उन्हें सेक्स करने के लिए बुला लेती है। लेकिन अगर महिला के ऑफर को पुरुष ने ठुकराया तो उसे ये महिलाएं उसके मुंह पर पेशाब करके उसे सबसे गंदी सजा देती हैं।

सेक्स का ऑफर

सेक्स का ऑफर देती हैं महिलाएं-

हम सब जानतें है की शादी के बाद महिला सिर्फ अपने पति के साथ सेक्स करती है। लेकिन इस देश में महिला को अगर कोई दूसरा पुरुष पसंद आया तो वो उसको सेक्स का ऑफर दे सकती है।

पापुआ न्यू गिनिया के दूर के गांवों बसी ट्रोब्रियांड जाति की महिला किसी भी मर्द के साथ सेक्स कर सकती है और अगर उसकी बात मर्द नही मानता है तो उनके पास यह आजादी होती है की वो पुरुष के मुंह में पेशाब कर दे।

आपको बता दें की यहां महिलाएं पुरुष को गंदा गाली भी देती हैं लेकिन उसके बदले में पुरुष शांत होकर सुनते हैं। यहां एक लव ऑफ आईलैंड में याम फेस्टिवल होता जिसमें महिलाएं जंगल की झाड़ियों में खड़ी रहती है और पुरुष पसंद आए तो उसे सेक्स के लिए बुलाती हैं लेकिन अगर उसने ना कहा तो महिला उसके मुंह में पेशाब कर देती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com