दिलफेंक अफसर बोला- ‘तुम इतनी सुन्दर हो, मेरे साथ आकर रहो’  

लखनऊ: “तुम इतनी खूबसूरत हो, चपरासी के साथ क्यों रहती हो, मेरे साथ आकर रहो”। ये लाइने फिल्म में किसी विलेन ने नहीं कही हैं, बल्कि ये उत्तर प्रदेश सरकार के एक विभाग में बड़े पद पर बैठे अधिकारी ने कही हैं।

उत्तर प्रदेश सरकार के मेरठ शहर में तैनात सेल्स टैक्स के असिस्टेंट कम्मिश्नर सुभाष चंद्रा ने अपनी ‘आशिकी’ से पूरे विभाग को शर्मिंदा कर दिया है। दरअसल, इस अय्याश सेल्स टैक्स अफसर का एक चपरासी की पत्नी पर दिल आ गया।

saletax1

इस अय्याश अफसर ने न सिर्फ महिला से छेड़छाड़ की, बल्कि उससे कहा- ‘तुम इतनी खूबसूरत हो, चपरासी के साथ क्‍यों रहती हो, मेरे साथ आकर रहो।’

दरअसल, यहाँ के एक ही मकान में सेल्स टैक्स अफसर सुभाष चंद्रा और एलआईयू विभाग में फोर्थ क्लास कर्मचारी जयबीर रहते थे। जयबीर की पत्नी का आरोप है, सुभाष चंद्रा रोजाना शराब पीकर आता और उससे छेड़छाड़ करता था। उसने मुझसे अपने पति को छोड़ने की बात कही। यही नहीं, आरोपी अपने साथ कंडोम के पैकेट भी रखता था, जो वह बार-बार दिखाता था।

स्थानीय पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी सेल टैक्स अधिकारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सीओ सिटी तेजवीर सिंह ने बताया, सुभाषचंद्रा का मेडिकल परीक्षण कराया गया है, जिसमें एलकोहल की पुष्टि हुई है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसे जेल भेजने के लिए कार्रवाई की जा रही है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com