रोजाना 10 से ज्यादा बार सेक्स की लगी लत, गंवानी पड़ी नौकरी

लंदन। कहते हैं हर चीज की अधिकता बहुत ही ख़राब होती है। ऐसी ही एक लत लगी इंग्‍लैंड के एस्कॉट इलाके में रहने वाली एक महिला को। इस महिला को किसी और चीज की नहीं बल्कि सेक्स की लत ऐसे पड़ी कि उसे अपनी नौकरी से भी हाँथ धोना पड़ा।

दरअसल, इंग्‍लैंड के एस्कॉट इलाके में रहने वाली 29 वर्षीय महिला सामी वॉल्‍टन को कुछ वर्षों पहले सेक्‍स की बुरी तरह से लत लग गई थी। इस वजह से उसकी नौकरी तो छूटी ही साथ-साथ कई अहम दोस्तों ने भी उससे किनारा कर लिया ।

सेक्स की लत

रोजाना 10 से ज्यादा बार सेक्स की लत

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, लंबे रिलेशनशिप में रहने के बाद सामी वॉल्टन का अपने बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हुआ। ब्रेकअप के बाद सामी पूरी तरह से अकेली पड़ गई। खुद को ब्रेकअप के बाद उबरने की भरपूर कोशिश की लेकिन न हो सकीं।

ब्रेकअप से हुए मानसिक तनाव से उबरने के लिए सामी सेक्स का सहारा लेने लगी। सेक्स के लिए वह अनजाने युवकों के साथ हजारों मीलों जाती थीं।

सामी वॉल्‍टन ने बताया कि वह एक दिन में दस से भी ज्‍यादा बार सेक्स करती थीं। उन्‍हें एक तरह से सेक्स की लत लग गई थी। इसी कारण नौकरी भी छूट गयी और अपने कई दोस्तों से भी बातचीत बंद हो गयी।

लंबे समय तक अकेले जिंदगी जीने और सेक्स की इस लत से खुद को दूर करने की कोशिस में लगी सामी ने नया बॉयफ्रेंड बना लिया है।

एक स्थानीय समाचार से बातचीत में सामी ने कहा, “ज्यादातर युवकों को अधिक से अधिक सेक्स पसंद करने वाली महिलाएं चाहिए होती हैं। लेकिन पिछले कई वर्षों में रहे मेरे बॉयफ्रेंड मुझे खुश नहीं कर पा रहे”।

उन्‍होंने कहा कि “जिंदगी में कई बॉयफ्रेंड्स आये लेकिन कीट्स ही एक ऐसे बॉयफ्रेंड हैं जिनके साथ मैं खुश रह सकती हूं”।

हालांकि जब उनके बॉयफ्रेड्स कीट्स का सेक्स करने के मूड में नहीं होते हैं तो सामी सेक्स टॉय का इस्तेमाल भी कर लेती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com