सामने आया जसलीन और अनूप जलोटा की फिल्म का पहला लुक

टीवी के बहुत ही पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 12 में अपने कारनामों से सुर्ख़ियों में रहे जसलीन और अनूप जलोटा तो आप लोगों को याद ही होंगे. जी हाँ, वहीं दोनों अब एक बार फिर से धमाका करने वाले हैं. जी हाँ, बिग बॉस के ये दोनों कंस्टेस्टेंट एक धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है ‘वो मेरी स्टूडेंट है’. आपको बता दें कि इस फिल्म से अनूप और जसलीन का लुक जारी हुआ है जो देखने लायक है. आपको बता दें कि इस दौरान अनूप हाथ में बंदूक लिए हिप हॉप लुक में नजर आ रहे हैं वहीं जसलीन भी बोल्ड स्टूडेंट के रूप में कहर ढा रही हैं. दोनों का लुक शानदार हैं.

वहीं हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अनूप ने बताया कि ”पिछले साल, दिवाली के पहले एक धमाका किया था बिग बॉस में हिस्सा लेकर और ये फिल्म इस दिवाली से पहले का धमाका है. जसलीन के साथ मेरी इक्वेशन के बारे में लोगों के मन में बहुत सारी गलत धारणाएं हैं इस फिल्म से सब साफ हो जाएगा.” वहीं अपनी फिल्म की कहानी को लेकर अनूप ने कहा कि, ”फिल्म में जसलीन मेरे पास म्यूजिक सीखने आती हैं और मैं उन्हें ढंग से कपड़े पहनने के लिए कहता हूं जैसे कि मैं एक ट्रेडिशनल म्यूजिक बैकग्राउंड से आता हूं. रियल लाइफ में भी मैं जसलीन और बाकी के स्टूडेंट से वही चीजें कहता हूं.” वहीं आपको पता ही होगा कि बिग बॉस 12 में दोनों ने कपल बनकर एंट्री ली थी और शो के दौरान दोनों को रोमांटिक होते हुए और रोमांटिक डेट पर जाते हुए भी देखा गया था.

आपको बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि जसलीन के पिता केसर मथारू हैं और एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि, ”वे जसलीन और अनूप को कास्ट कर फिल्म बनाने के लिए कैसे तैयार हुए जब कि बिग बॉस के दौरान वे अनूप के काफी खिलाफ थे?” इसके जवाब में उन्होंने कहा, ”दोनों ने बिग बॉस से बाहर आने के बाद मुझे सब कुछ बताया. उन्होंने मुझ समझाया कि ऐसा कुछ नहीं था. दोनों का रिलेशन सिर्फ गुरु और शिष्य का था. लेकिन अभी भी दोनों जब शो करते हैं तो वहां सब यही शोर मचाते हैं. जब अनूप जी परफॉर्म करते हैं तो लोग चिल्लाते हैं जसलीन कहां है? लोग जसलीन को अनूप के नाम से छेड़ते हैं और बोलते हैं मैं भी अनूप हूं. कोई भी भरोसा करने के लिए तैयार ही नहीं हैं कि दोनों एक-दूसरे के लवर नहीं है. ऐसे में हम इस फिल्म के माध्यम से चीजें क्लियर कर रहे हैं कि दोनों के बीच ऐसा कोई रिश्ता नहीं है.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com