ट्रेडिशन एंड मॉडर्न लुक क लिए परफेक्ट है ये बंजारा HAIRSTYLE

इस फेस्टिव सीजन में हैरस्टीले से दे अपने लुक को डिफरेंट अंदाज़ जो कि ड्स हमेशा ही ट्रेंड में रहते हैं और किसी भी हेयरस्टाइल में इन्हें जोड़कर आप उसे मजेदार ट्विस्ट दे सकती हैं। ये लाजवाब चोटियां छोटे, लंबे बालों और हर तरह के हेयरडूज़ के साथ जंचती हैं। हाल ही में बॉलिवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर नजर आईं बंजारा चोटी में, जिसे लोगों ने पसंद भी खासा किया। इस हेयरस्टाइल को बनाना भी बेहद आसान है। बस अपनाएं कुछ टिप्स।

शैम्पू और कंडिशनर करने के बाद बालों की लंबाई पर सीरम लगाएं, ताकि बाल मुलायम बने रहें। वेवी इफेक्ट के लिए बालों के सिरों को हल्का मरोड़ते हुए ब्लो ड्राय करें। माथे के ऊपर वाले सेक्शन को हल्का-सा स्ट्रेट कर लें, ताकि हेयरस्टाइल साफ-सुथरा दिखे। रैट-टेल कोम से बीच से मांग निकालकर बालों को दो बराबर हिस्सों में बांट लें। कानों के पास वाले सेक्शन की चोटी बनाने से शुरुआत करें। आपको जितनी ऊंची चोटी चाहिए हो, उतने पीछे तक चोटी गूंथकर उसे रबर और हेयर पिन्स की मदद से बांधें।

ऐसा सभी सेक्शन्स के लिए करें। बीच इफेक्ट पाने के लिए चोटी के खुले सिरों को बांध कर हाफ़-पोनीटेल बना लें। कर्लिंग टॉन्ग की मदद से बाकी बचे बालों को हल्का वेवी बनाएं। माथे के ऊपर वाले हिस्से पर मीडियम-होल्ड टेक्स्चराइज़िंग हेयरस्प्रे छिड़कें और टूथब्रश से हल्के से कोम कर छुटपुट उड़ रहे बालों को सेट करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com