रविवार के दिन किए जाने वाले इन टोटकों से सभी दिक्कतें होती हैं दूर

इंसान के जीवन में कई बार ऐसा समय आता है, तमाम प्रयासों के बावजूद उसे अपने कार्य में सफलता नहीं मिलती है और लगातार उसकी आमदनी कम होती चली जाती है। यदि आपकी भी आमदनी से ज्यादा आपका खर्च है और हर समय आपके सामने पैसों की तंगी बनी रहती है तो आज रविवार के दिन इन चमत्कारी उपायों को करना न भूलें।

रविवार के दिन किए जाने वाले इन टोटकों से सभी दिक्कतें दूर होती हैं और धन का भंडार तेजी से बढ़ने लगता है। सुख और संपन्नता बढ़ती है।

— जीवन में सुख समृद्धि और धन का कोष बढ़ाने के लिए रविवार के दिन एक बड़े पत्ते में अपनी मनोकामनाएं लिखकर बहते जल में प्रवाहित कर दें। श्रद्धा भाव से किए गये इस उपाय से जल्द ही आपकी मनोकामना पूर्ण होगी।

– यदि आपको धन, वैभव और यश की चाहत है तो रविवार के दिन प्रत्यक्ष देवता सूर्य की साधना करना न भूलें। इस दिन भगवान सूर्य की विधि-विधान से पूजा-आराधना और व्रत करने से तमाम तरह की बाधाएं दूर होती हैं और नौकरी कारोबार में सफलता मिलने लगती है।

– रविवार की शाम को पीपल के पेड़ के नीचे चौमुखा दीपक जलाएं। यदि यह दीपक आटे से बना हो तो और बेहतर है। इस उपाय को करने से धन का आगमन होने लगता है, धन का भंडार बढ़ता है।

— आर्थिक समस्याओं से उबरने और बाधाओं को दूर करने के लिए रविवार के दिन किसी सरोवर या नदी के किनारे जाकर मछलियों को आटे की गोली खिलाएं।

– रविवार की रात को सोने से पहले अपने सिराहने एक गिलास दूध भरकर रखें। इसके बाद अगली सुबह सूर्योदय से पहले उठें और स्नान-ध्यान के पश्चात् गिलास के दूध को बबूल के पेड़ की जड़ में डाल दें। इस उपाय को 7 से 11 सप्ताह करने पर निश्चित रूप से शुभ फल प्राप्त होते हैं और धन का भंडार बढ़ता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com