कुछ इस तरह नजर आई आउट होने की शिकन रोहित के चेहरे पर

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के 22वें मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया के ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ने शानदारी पारी खेली। मैच के शुरुआत से ही रोहित अपने आक्रामक फॉर्म में नजर आ रहे थे। मगर आउट होते ही उन्हें जबरस्त गुस्सा आया और उन्होंने दांत पिसकर जमकर भड़ास निकाली।

इस कारण आया ग़ुस्सा  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मुकाबले में एक समय रोहित शर्मा को देखकर ऐसा लग रहा था कि वह कहीं दोहरा शतक न लगा दें, लेकिन 39.2 ओवर में ओवर में हसन अली की मामूली सी गेंद पर रोहित शर्मा कैच आउट हो गए। हसन अली ने उन्हें वहाब रियाज के हाथों कैच आउट कराकर चलता किया। उन्होंने गलत शॉर्ट सिलेक्शन की वजह से उन्हें अपना विकेट गवाना पड़ा।

इस तरह आउट हुए रोहित 

बता दें हसन अली की गेंद पर रोहित स्कूप मरना चाहते थे, लेकिन गेंद सीधे फील्डर के हाथों में चली गई और हिटमैन चलते बने। इस मैच में रोहित ने 113 गेंदों में 14 चौके और तीन छक्के की मदद से 140 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। आउट होने के बाद रोहित शर्मा बेहद गुस्से में पैवेलियन लौटे। एक बार के लिए तो उन्होंने अपना बल्ला भी खुद को मार दिया। रोहित इस मैच में काफी लय में नजर आ रहे थे। रोहित ने इस मैच में अपने वन-डे करियर का 24वां शतक लगाया। उन्होंने 85 गेंदों में अपना शतक पूरा किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com