VIDEO : जब सर्कस के बीच शेर ने शख्स पर कर दिया हमला…

सर्कस के दौरान कई हादसे हो जाते हैं. इसमें जंगली जानवरों का प्रयोग किया जाता है जो कई बार लोगों पर हमला भी कर देते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है यूक्रेन में भी जिसके बारे में हम आपको  बताने जा रहे हैं. हालाँकि ये खबर पुरानी  है लेकिन इस हादसे हर कोई डरा हुआ है. आपको बता दें, यूक्रेन में एक सर्कस में भयानक हादसा हो गया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. इसे देखकर आप भी कभी सर्कस देखने नहीं जायेंगे. तो चलिए आपको बता देते हैं इस वीडियो के बारे में.

दअरसल, यूक्रेन में लुगांस्क स्टेट सर्कस में एक शेर ने अपने ट्रेनर पर ही हमला कर दिया. जानकारी के अनुसार  घटना उस वक्त की है, जब प्रसिद्ध सर्कस ट्रेनर हमादा रिंग में थे. वीडियो में आप देख सकत हैं कि किस तरह से शेर ने ट्रेनर पर हमला किया, उसे नोचा और जमीन पर गिरा दिया. इस दौरान सर्कस का म्यूजिक भी बंद हो गया और वहां मौजूद लोग शेर और ट्रेनर के बीच हो रही इस लड़ाई के दौरान दहशत में थे. हालांकि ट्रेनर खुद को बचाने में सफल रहा. लेकिन ये हादसा बहुत ही भयानक था.

बता दें, रिंग में 4 शेर थे, लेकिन सिर्फ एक ने ही ट्रेनर पर हमला किया. हमले से पहले ट्रेनर शेर को एक डंडे से दूर करने की कोशिश कर रहे था, लेकिन वह अचानक से उन पर झपटा और उन्हें जमीन पर गिरा दिया. रिंग में ट्रेनर पर हमले के बाद वहां मौजूद लोगों में चीख पुकार मच गई. लोग अपनी सीट से उठकर भागने लगे. इतना ही नहीं रिंग के बाहर मौजूद ट्रेनर के सहयोगी भी परेशान हो गये. इस पूरे घटना पर ट्रेनर ने कहा कि ‘शेर ने मुझ पर छलांग लगाई और मुझे काटने की कोशिश. मेरी पीठ, हाथ और पैर को चोट पहुंची है.’

https://www.instagram.com/p/BvZfxBghwXB/?utm_source=ig_embed

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com