आलिया को पसंद नहीं करेंगे फैंस, लुक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा : सड़क 2

बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म ‘सड़क 2’ में पहली बार अपने पापा महेश भट्ट और बहन पूजा भट्ट के साथ काम करती हुईं नजर आ रही है. फिल्म ‘सड़क 2’ 1991 में आई फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल है और इस फिल्म में आलिया और पूजा के साथ संयज दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी आपको नजर आएंगे. इस फिल्म से पहले आलिया ने संजय और आदित्य के साथ ‘कलंक’ में भी काम किया था, पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का दिल नहीं जीत सकी थी.

इस साल 17 अप्रैल को रिलीज हुईं यह फिल्म बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर पिटा गई थी.साथ ही अब इसी बीच खबर आई है कि आलिया भट्ट फिल्म ‘सड़क 2’ में फिर से नो मेकअप पॉलिसी अपनाने जा रही है.

डीएनए के मुताबिक़, इस फिल्म की मेकअप टीम आलिया के चेहरे पर फाउंडेशन के साथ हल्का प्राइमर बेस ही महज यू़ज करेगी, ताकि गहरा इफेक्ट आए. जबकि उनके गालों पर हल्का रोज ब्लश रहेगा, वहीं उनकी आंखों में काजल और पिंक कलर की लाइट लिपस्टिक होगी.

आलिया के लिए यह लुक कोई नई बात नहीं होगी. वह इससे पहले भी राजी, हाईवे, उड़ता पंजाब और गली बॉय जैसी फिल्मों में बहुत लाइट मेकअप के साथ नजर आ चुकी है. हालांकि इसके बावजूद फैंस ने उन्हें काफी पसंद किया है. लेकिन अब नया प्रोजेक्ट और मल्टीस्टारर फिल्म को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है.

डीएनए के सोर्स से मिली जानकारी की माने तो ‘सड़क 2’ के सेट पर पूजा, आलिया, संजू, आदित्य की इक्वेशन एक दूसरे के साथ काफी बेहतर हो चुकी है. वहीं सेट पर बिल्कुल फैमली जैसा माहौल देखने को मिलता है. फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो ‘सड़क 2’ अगले साल 10 जुलाई को रिलीज की जाएगी. इसके अलावा आलिया अपनी दूसरी फिल्मों ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘तख्त’, ‘इंशाअल्लाह’ में भी नजर आएगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com