सेहत के साथ खिलवाड़ : वंदे भारत में यात्रियों को परोसा गया सड़ा हुआ चावल

देश की प्रथम सेमी हाई स्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्‍सप्रेस में मुसाफिरों की सेहत के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. रविवार को वाराणसी से दिल्ली जाते समय मुसाफिरों को कानपुर में बदबूदार और सड़ा हुआ चावल परोसा गया. केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति भी इसकी शिकार हुईं.

यह मामला रेल मंत्री तक पहुंच गया तो आईआरसीटीसी के महाप्रबंधक एमपी सिंह को जांच की जिम्मेदारी दी गई है. विशेष जांच टीम आज कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पहुंच गई है और उसने शिकायत सही पाए जाने पर दोषियों पर कार्यवाही का भरोसा दिया है. वीवीआईपी ट्रेन होने की वजह से वंदे भारत के मुसाफिरों को कानपुर के फाइव स्टार होटल लैंडमार्क में बना खाना सप्लाई किया जाता है.

रविवार को वाराणसी से दिल्ली जाते समय ट्रेन ने कानपुर ठहराव लिया तो यहीं से खाना दिया गया. ट्रेन में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति भी यात्रा कर रही थीं. कुछ यात्री इस बदबूदार खाने को लेकर उनके पास पहुंच गए तो उन्होंने यात्रियों को आश्वासन दिया कि मामले को रेलमंत्री के सामने रखा जाएगा.

बदबूदार खाना परोसने के मामले में इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कारपोरेशन मतलब आईआरसीटीसी ने जांच आरंभ कर दी है. आईआरसीटीसी के जीएम एमपी सिंह दिल्ली से कानपुर पहुँच गए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com