विजय माल्या लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड पहुंचा, बोला- IND-AUS का मैच देखने आया हूँ

लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में विश्व कप 2019 के तहत आज भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच लीग मैच हो रहा है। इस मुकाबले को देखने के लिए भारतीय बैंकों का करोड़ों रुपये का कर्जदार भगोड़ा कारोबारी विजय माल्‍या भी पहुँच गया है। लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में हो रहे इस मुकाबले को देखने पहुंचे विजय माल्‍या ने वहां उपस्थित मीडिया से कहा कि, ‘मैं यहां मैच देखने आया हूं।’

उल्लेखनीय है कि भगोड़ा शराब कारोबारी विजय माल्या इस वक़्त लंदन में है और उसको भारत लाने के लिए प्रत्यर्पण की कार्रवाई जारी है। बैंक के साथ 9,000 करोड़ रुपये की ऋण धोखाधड़ी मामले में माल्या के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) जांच कर रही हैं। आईसीसी विश्व कप 2019 का 14वां मुकाबला ओवल के केनिंग्टन मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहा है।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है। टीम इंडिया अपने जीत के क्रम को बनाए रखने के पूरे प्रयास में है। भारत ने दक्षिण अफ्रीका को करीब एकतरफा अंदाज में मात दी थी।

दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया ने अपने पिछले मुकाबले में वेस्टइंडीज को मात दी थी। आज ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के बीच मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com