सिरदर्द बना एक लाख का इनामी बदमाश सोनू, पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा

यूपी और दिल्ली में आतंक का पर्याय बन चुके एक लाख के इनामी बदमाश सोनू ठाकुर को पुलिस मे एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसके एक अन्य साथी मनोज को भी गिरफ्तार कर लिया है. एनकाउंटर में दोनों बदमाश घायल बताए जा रहे हैं. दोनों बदमाशों के पास से पुलिस ने अपाचे बाइक और हथियार जब्त कर लिए हैं. 

दरअसल, मेरठ एसटीएफ, दिल्ली क्राइम ब्रांच को गुप्त सूचना मिली थी कि गाजियाबाद में व्यापारी की हत्या और दिल्ली में कई आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाला बदमाश सोनू ठाकुर अपने साथी के साथ बागपत के रास्ते किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहा हैं.

सूचना मिलने के बाद चांदीनगर थाना पुलिस, मेरठ एसटीएफ और दिल्ली क्राइम ब्रांच ने सोनू ठाकुर को धर दबोचने के लिए जाल बिछाया और जैसे ही चांदीनगर थाना क्षेत्र में नहर किनारे सोनू अपने साथी के साथ बाइक से आ रहा था, तभी पुलिस ने उसे रुकने के लिए कहा तो उसने पुलिस टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी और खेत मे भाग गया. 

इस पर पुलिस ने भी गोलीबारी की और गोली लगने से सोनू ठाकुर घायल हो गया जबकि एक अन्य बदमाश को भी गोली लगी, जिसकी पहचान मनोज के रूप में हुई है.  दोनों घायल बदमाशों को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल भेजा, जहां से उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया.

एसपी बागपत शैलेष कुमार पांडे ने कहा कि दिल्ली और यूपी में सोनू ठाकुर पर 3 दर्जन से अधिक और मनोज पर आधा दर्जन से अधिक मुकद्दमे दर्ज हैं और पुलिस बाकी जांच करने में जुटी है. पुलिस ने यूपी और दिल्ली दोनों जगह से सोनू ठाकुर पर 50-50 हजार का इनाम घोषित कर रखा था. 



Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com