वर्ल्ड कप 2019: आज श्रीलंका से भिड़ेगा पाकिस्तान…

अपने दूसरे मुकाबले में दुनिया की नंबर एक टीम इंग्लैंड को शिकस्त देने वाली पाकिस्तान की टीम आईसीसी विश्व कप-2019 के अपने तीसरे मुकाबले में आज यहां काउंटी ग्राउंड पर श्रीलंका के खिलाफ मैदान में उतरेगी.

पाकिस्तान को पहले मैच में वेस्टइंडीज ने 105 रनों पर समेट दिया था, किन्तु दूसरे मैच में 1992 की विश्व विजेता टीम ने इस विश्व कप की सबसे प्रबल दावेदार और मेजबान टीम इंग्लैंड को हराकर सभी को हैरान कर दिया. 

वहीं श्रीलंका को न्यूजीलैंड ने पहले मुकाबले में 136 रनों पर समेट दिया था. दूसरे मुकाबले में श्रीलंका का सामना छुपे रुस्तम अफगानिस्तान से था. लग रहा था कि मजबूत गेंदबाजी वाली अफगानिस्तान इस मैच में श्रीलंका को हरा देगी, लेकिन 1996 की विश्व विजेता श्री लंका ने 34 रनों से मैच अपने नाम कर जीत के रास्ते पर वापसी की.

पिछले मैच के प्रदर्शन के मद्देनज़र पाकिस्तान का इस मैच में पलड़ा भारी लग रहा है, क्योंकि पाकिस्तान ने जिस तरह बल्ले और गेंद से वापसी की है, वो उसे इस मैच में जीत का मजबूत दावेदार बनाती है. इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान की टीम में जो अनुभवी खिलाड़ी हैं उन्होंने अपना शानदार प्रदर्शन किया.

मसलन प्रोफेसर के नाम से विख्यात मोहम्मद हफीज और टीम के सबसे अच्छे बल्लेबाज माने जाने वाले बाबर आजम के साथ ही कप्तान सरफराज अहमद ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं. वहीं फखर जमान और इमाम उल हक की सलामी जोड़ी ने टीम को शानदार शुरुआत दी थी.



Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com