विश्व कप के लिए इंग्लैंड पहुंची टीम इंडिया, कोच शास्त्री दिखे खास स्टाइल में

टीम इंडिया आईसीसी विश्व कप 2019 के लिए इंग्लैंड पहुंच चुकी है. बुधवार को टीम इंडिया का प्लेन लंदन पहुंचा तो टीम अपने औपचारिक यूनिफॉर्म में एयर पोर्ट से बाहर निकलती दिखाई दी. टीम इंडिया को अब दो दिन बाद लंदन को ओवल मैदान पर ही अपना पहला अभ्यास मैच खेलना है. जब टीम इंडिया एयर पोर्ट से बाहर निकली तो टीम के कोच रवि शास्त्री एक खास स्टाइल में बाहर निकलते दिखे. 

मजबूत दावेदार माना जा रहा है संतुलित टीम इंडिया को
इस टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया को प्रबल दावेदार माना जा रहा है. इस समय टीम इंडिया आईसीसी वनडे रैंकिंग में नंबर दो के स्थान पर है. वहीं रैंकिंग में नंबर एक स्थान पर काबिज मेजबान इंग्लैंड को भी सबसे तगड़ा दावेदार माना जा रहा है. टीम इंडिया को शुरु से ही काफी संतुलित बताया जा रहा है. हालांकि टीम को लेकर उसके नंबर चार के बल्लेबाज के लिए काफी बहस हो रही थी, टीम मैनेजमेंट के लिए यह कोई बहुत ज्यादा चिंता का विषय नहीं हैं

बीसीसीआई ने कहा, हम आ गए हैं
बीसीसीआई ने टीम के इंग्लैंड पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो पर बीसीसीआई ने कमेंट किया है, “ हेलो इंग्लैंड हम आ गए हैं.” इस वीडियो में टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री अंग्रेजी हैट में नजर आ रहे हैं. रवि शास्त्री शुरु से ही काफी स्टाइलिश खिलाड़ी रहे हैं. जब वे टीम इंडिया में थे तब उनकी शानदार फैन फॉलिइंग थी. 

टीम तो पूरी तरह से तैयार लेकिन…
लंदन रवाना होने से पहले शास्त्री और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टीम को उत्साहित और मजबूत तो बताया लेकिन यह भी इशारा किया कि टीम के लिए इस बार कड़ी चुनौती मिलने वाली है. शास्त्री ने इन चुनौतियों में इंग्लैंड की पिचों और कभी बदल सकने वाले हालात के साथ साथ टूर्नामेंट के फॉर्मेट के बारे में भी बात की. वहीं विराट कोहली ने भी कहा की सारी टीमें एक दूसरे को कड़ी चुनौती देने में सक्षम हैं. दोनों ने ही टीम इंडिया को हर मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार बताया. 

विश्व कप टीम इंडिया: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, एमएस धोनी (विकेटकीपर), विजय शंकर, हार्दिक पांड्या, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मो. शमी, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com