क्या मान ली जाएगी EVM-VVPAT पर विपक्षी मांग ?

नतीजों से ठीक पहले ईवीएम और वीवीपैट को लेकर मचे बवाल के बीच चुनाव आयोग की बड़ी बैठक हल ही में शुरू हो चुकी है. आपको बता दें कि इस बैठक में चुनाव आयोग विपक्ष की उस मांग पर फैसला लिया जा सकता है, जिसमें विपक्ष के द्वारा 50 फीसदी VVPAT की पर्चियों के मिलान करने की मांग उठी है और इसी मांग को लेकर मंगलवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की अगुवाई में विपक्ष के बड़े नेताओं ने EC से भेंट भी की थी.

जिस पर आज चुनाव आयोग भी सक्रिय हो चुका है. 19 मई को सातवें चरण के मतदान भी खत्म होने के बाद एग्जिट पोल के बाद और नतीजों से पहले विपक्ष ने ईवीएम पर हल्ला करना शुरू कर दिया है. एग्जिट पोल में एक बार फिर से एनडीए सरकार बनाने की ओर अग्रसर है.

साथ ही विपक्ष का आरोप है कि ईवीएम में गड़बड़ी हो रही है और रास्ते में ही ईवीएम को बदला भी जा रहा है. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की अगुवाई में मंगलवार को विपक्ष की बैठक हुई और चुनाव आयोग से उन्होंने इस दौरान अपनी शिकायत भी की है.

हर किसी को कल का इंतजार…

देशभर को अब कल का बेसब्री से इंतज़ार है. जब चुनाव के नतीजे जारी किए जाएंगे. 7 चरणों में समाप्त हुआ यह लोकसभा चुनाव कई वजह से काफी चर्चाओं में हैं और हर दल अपनी-अपने सरकार बनाने का दवा कर रहा है. हालांकि कल स्थिति साफ़ हो जाएगी. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com