पति को पत्नी ने किया इस काम के लिए मना तो गुस्साए पति ने…

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. इस मामले को इंदौर का बताया जा रहा है. इस मामले में पति की कथित दरिंदगी की शिकार 30 साल की महिला को मंगलवार को इंदौर के डाक्टरों ने नया जीवन दिया है.

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में एक सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों ने जटिल सर्जरी के जरिये महिला के प्राइवेट पार्ट से मोटरसाइकिल के हैंडल की ग्रिप निकाली है.

जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ शासकीय महाराजा यशवंतराव हॉस्पिटल की ओर से जारी बयान में बताया गया कि ”करीब चार घण्टे चली सर्जरी के दौरान महिला के प्राइवेट पार्ट से प्लास्टिक की ग्रिप निकाली गयी. यह ग्रिप मोटरसाइकिल के हैंडल की है. ग्रिप महिला की बच्चेदानी, पेशाब की थैली और छोटी आंत तक पहुंच गयी थी.

ग्रिप के बच्चेदानी में लंबे समय तक फंसे रहने के कारण मरीज के इस अंग में संक्रमण फैल गया था. अगर इस चीज को जल्दी बाहर नहीं निकाला जाता, तो संक्रमण उसके पूरे शरीर में फैल सकता था.”

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ चंदन नगर थाना प्रभारी राहुल शर्मा ने मामले की जांच के हवाले से बताया कि महिला के पति प्रकाश भील उर्फ रामा (35) के दूसरी महिला से संबंध थे और दूसरी महिला से मेल-जोल पर रोक-टोक रामा को पसंद नहीं आई. उसके बाद आज से दो साल पहले रामा ने अपनी पत्नी को शराब पिलाकर उसे बेसुध कर दिया और उसके बाद उसने उसके प्राइवेट पार्ट में मोटरसाइकिल के हैंडल की ग्रिप डाल दी.

यह बात महिला को पता चल गई लेकिन उसने शर्म के मारे किसी को कुछ नहीं बताया. अब वही दर्द हद से बढ़ गया, तो उसने अपने पति के खिलाफ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराकर डॉक्टर के पास जाना जरुरी समझा. इस मामले में आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com