Home / मनोरंजन / रजनीकांत की ‘दरबार’ में कौन है विलेन ?

रजनीकांत की ‘दरबार’ में कौन है विलेन ?

डायरेक्टर ए.आर मुरुगाडोस ने अपनी रजनीकांत-स्टारर कॉप-ड्रामा ‘दरबार’ की शूटिंग शुरू कर दी है. इसके बारे में कई दिनों से खबरें मिल रही थी और हाल ही में इसकी एक और जानकारी सामने आई है जिसे हम बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के एक विलेन भी डेब्यू करने जा रहे हैं. तो रजनीकांत के साथ एक और बॉलीवुड एक्टर नज़र आने वाले हैं.

रजनीकांत की ‘दरबार’ में प्रतीक बब्बर विलेन के बेटे की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे और अब हमें पता चला है कि इस फिल्म में दिलीप ताहिल एक पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आएंगे, जो फिल्म में रजनीकांत के सीनियर की भूमिका प्ले करता है.

यानि दिलीप इस फिल्म में किसी विलेन का किरदार नहीं निभा रहे हैं बल्कि एक अफसर का किरदार निभा रहे हैं. दिलीप ताहिल ने अपने किरदार के बारे में कहा. “मेरा चरित्र गुंडों के शहर को साफ करने के लिए रजनी भाई की ड्राइव का समर्थन करता है. मैंने उनके साथ गोरेगांव के एक होटल में फिल्म करना शुरू कर दिया है.” हिंदी-तमिल-तेलगु में रिलीज की जाने वाली इस फिल्म में नयनतारा भी नजर आएंगी.

साथ ही जानकारी दे दें, दिलीप ताहिल ने 1995 की एक्शन-क्राइम फिल्म ‘अतांक ही अतांक’ में रजनीकांत के साथ काम किया है. उन्होंने साथ में एक और फिल्म की थी, जो रिलीज नहीं हुई थी.

दिलीप का कहना हैं, “मैं 24 साल बाद उनसे मिलकर बहुत खुश था. जब मैं रजनी भाई से मिला तो वो 25 साल के लड़के की तरह दिख रहे थे.उन्होंने खुद को मेन्टेन करके रखा है. जब मैंने उनसे यह बात कही, तो वो हंस पड़े.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com