रंगोली ने साधा निशाना ऋचा चड्ढा पर, कहा- ऐसे जॉबलैस एक्टर्स भी देते हैं ज्ञान

अब एक बार फिर कंगना रनौत की बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर ट्विटर के जरिए तीखा हमला किया है. इस बार रंगोली के निशाने पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा हैं. रंगोली ने ऋचा पर निशाना साधते हुए उन्हें जॉबलैस तक कह दिया है.

रंगोली ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैंने ऋचा चड्ढा जैसे लोगों को कंगना रनौत के बोलने पर कमेंट करते हुए देखा है. शायद वो लोग पब्लिकली बोलने के फेवर में नहीं होंगे लेकिन मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि क्या कोई और विकल्प है क्या?रंगोली ने एक और ट्वीट किया और लिखा, क्या वो इस इंडस्ट्री में रह पाएंगी अगर बॉलीवुड के बड़े नाम उन्हें ब्लैकलिस्ट कर देंगे? क्या वो स्वयं ही कंटेट क्रिएट कर के इस इंडस्ट्री में टिक पाएंगे. क्या उनमें ये क्षमता है?


इतना ही नहीं कंगना के स्ट्रगल पर बात करते हुए लिखा, आपको ये समझने की जरूरत है कि वो 14 साल की उम्र से अपनी आजादी के लिए लड़ रही है. आज से 14 साल पहले कंगना इस तरह से बात नहीं करती थी लेकिन इतने साल में उन्होंने इस इंडस्ट्री में खुद की अलग पहचान बनाई है और सर्वाइव किया उस दौर में जब पूरी फिल्म इंडस्ट्री उनके अगेंस्ट खड़ी थी.

इसके बाद रंगोली ने ऋचा पर निशाना साधते हुए कहा कि कंगना के बोलने का वक्त आज से 10 साल पहले तय हो गया था.  अगर बारिश में भी आग जल रही है तो उसके पीछे कोई वजह होगी. .. और अब कुछ जॉबलेस एक्टर्स, मूवी माफिया की चमचागिरी करने वाले ज्ञान दे रहे हैं. सच यही है कि अगर आप कर सकते हैं तो आप करेंगे.

आपको बता दें कि ऋचा ने एक टीवी शो में कंगना रनौत पर बात करते हुए कहा था कि उन्हें लगता है कि अगर आपको किसी से परेशानी है तो आपको उससे निजी तौर पर बात करनी चाहिए. इसी पर रिएक्ट करते हुए अब रंगोली ने उन पर निशाना साधा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com